- Advertisement -Newspaper WordPress Theme
Politicsकोलेक्टरेट कम ना किए जाने की सूरत में भाजपा भी प्रॉपर्टी कारोबारियों...

कोलेक्टरेट कम ना किए जाने की सूरत में भाजपा भी प्रॉपर्टी कारोबारियों के साथ मिल कर उतरेगी सड़कों पर, करेगी विरोध प्रदर्शन जीवन गुप्ता

आप सरकार द्वारा कोलेक्टरेट और एनओसी के दाम बढ़ाए जाने का भाजपा ने किया विरोध।

लुधियाना: 8 अगस्त ( ), भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता ने पंजाब में भगवंत मान सरकार द्वारा कोलेक्टरेट बढ़ाए जाने की कड़े शब्दों में घोर निंदा की है। उन्होंने कहा कि पंजाब में पहले से ही प्रॉपर्टी कारोबार ठप्प पड़ा है और ऊपर से मान सरकार द्वारा कोलेक्टरेट तथा एनओसी के दाम बढ़ाए जाने से प्रॉपर्टी कारोबारियों का जीना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आज प्रॉपर्टी कारोबारी अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।
जीवन गुप्ता ने कहा कि मौजूदा भगवंत मान सरकार ने इस मंदी के दौर में आम जनता को मारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। झूठे वादों की बैसाखियों के सहारे सत्ता में आई इस आप सरकार ने जनता के साथ किए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। उल्टा जनता को लूटने के नए-नए रास्ते खोज निकाले हैं। पहले बिजली के बिलों में सिक्योरिटी के नाम पर पैसे वसूलने शुरू किया और अब प्रॉपर्टी के कोलैक्टरेट में 50 प्रतिशत से लेकर 300 प्रतिशत तक बढ़ौतरी कर आम जनता के अपने घर के सपने को चकनाचूर कर दिया है। अब आम जनता के लिए अपनी छत का सपना एक सपना ही बनकर ही रह जाएगा। उन्होंने कहा कि कोलैक्टरेट बेतहाशा बढ़ने से सभी प्रॉपर्टी कारोबारी भूखे मरने को मजबूर हो जाएंगें। क्यूंकि पहले से चल रही मंदी के चलते प्रॉपर्टी का काम रुका हुआ है, ऐसे में पंजाब सरकार द्वारा कोलैक्टरेट में की गई वृद्धि आग में घी का काम करेगी।
जीवन गुप्ता ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा जारी एनओसी लेने के लिए रखी गई शर्त को लेकर पहले से ही आम जनता को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऊपर से भगवंत मान सरकार द्वारा एनओसी के दाम बढ़ा कर आम जनता की परेशानियाँ और बढ़ा दी हैं।
जीवन गुप्ता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से पंजाब में बढ़ाए गए कोलैक्टरेट और एनओसी के बढ़ाए गए दाम को वापिस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार ने अपने बढ़ाए गए कोलैक्टरेट और एनओसी के दाम बढ़ाने के फैसले को वापिस ना लिया तो भारतीय जनता पार्टी प्रॉपर्टी कारोबारियों के साथ उनके हक में भगवंत मान सरकार के विरुद्ध सड़कों पर उतारेगी और पंजाब सरकार के विरुद्ध विरोध-प्रदर्शन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For advertisement and enquiry contact:

    Your name

    Phone No.

    Your email

    Your City

    Message

    Exclusive content

    - Advertisement -Newspaper WordPress Theme

    Latest article

    More article

    - Advertisement -Newspaper WordPress Theme