- Advertisement -Newspaper WordPress Theme
Weatherयूनाइटेड वेलफेयर सोसाइटी की हंगामा मीटिंग

यूनाइटेड वेलफेयर सोसाइटी की हंगामा मीटिंग

लुधियाना में डी-ब्लॉक मॉडल टाउन दुगरी स्थित यूनाइटेड वेलफेर सोसाइटी का आयोजन दुगरी स्थितहोटल मे किया गया । दुगरी पुल के कूड़े के डम्प की समस्या को लेकर हंगामा बैठक की| चेयरमैन टिक्का दलीप सिंह, प्रधान सुरिन्द्र नैयर बिटटू महासचिव अमरनाथ शर्मा, चरणजीत सिंह बराड़, जगदीश मरवाहा, टी. एस. हुजंन, विनोद बठला, विक्रांत शर्मा, किरपाल काकू, राजेश राय, अश्वनी पाठक, गुलशन वधवा, तिलकराज गुप्ता, अजय गुप्ता, अरूण गुप्ता, लेखराज अरोड़ा, फतेह जिंदल, विजय बांसल, रूप राय, राकेश ठाकर, बिट्ट सुखीजा, सुरिन्द्र ठकुराल, विशाल बांसल, अमरजीत बिट्टू, राहुल सुखीजा,निर्मल सिंह, वैलयती राम, राजेश वधवा, नरेश वधवा आदि सदस्यों ने चर्चा की ।
चेयरमैन टिक्का दलीप सिंह, प्रधान सुरिन्द्र नैयर बिट्ट, महासचिव अमरनाथ शर्मा आदि सदस्यों ने बताया कि दुगरी अर्बन एस्टेट-1, 2 व 3 करतार नगर, दशमेश नगर, अम्बेदकर नगर, आत्म नगर व मॉडल टाऊन एक्सटेंशन-ए क बी, सी, डी विभिन्न एरिया का डम्प एक जगह होने से बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और कम्पैक्टर मशीन भी बंद रहती है।
बदबू की समस्या इतनी बढ़ गयी है की लोगो का वहा से आना जाना भी मुश्किल हो रहा है , इस से बिमारियों का खतरा भी बढ़ रहा है। जो लोग सुबह इलाके मे सैर करने जाते है उन्हें भी बोहत परेशानी झेलनी पड़ती है |वहीं नजदीक स्कूल के बच्चों को भी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।
पिछले लंबे समय से डम्प की समस्या की आवाज उठा रहे है लेकिन कोई हल नहीं हो रहा है। सोसायटी के सदस्यों ने नगर निगम से मांग कि की जो दूसरे एरिया का डम्प यहां पर है, उसे उनके ऐरिया में शिफ्ट किया जाए और कम्पैक्टर मशीन को भी चलाया जाए। वहीं मीटिंग में सदस्यों ने मॉडल टाऊन एक्सटेंशन डी ब्लॉक की सड़कों पर पानी खड़ा होने की समस्या के हल लिए सबमर्सीबल लगाने पर भी विचार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For advertisement and enquiry contact:

    Your name

    Phone No.

    Your email

    Your City

    Message

    Exclusive content

    - Advertisement -Newspaper WordPress Theme

    Latest article

    More article

    - Advertisement -Newspaper WordPress Theme